फैशन 2 (Fashion 2) की मांग: माधुर भंडारकर की प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से मुलाकात से अटकलें तेज़

माधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने हाल ही में 2008 की हिट फिल्म फैशन (Fashion) के सीक्वल के निर्माण की इच्छा व्यक्त की, जिसमें "सुपरमॉडल्स की गायब होने" की कहानी पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। इसके तुरंत बाद, भंडारकर ने लॉस एंजेल्स में प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात की।

भंडारकर ने सोशल मीडिया पर अपनी मुलाकात की एक झलक साझा की और लिखा, "प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से उनके लॉस एंजेल्स स्थित शानदार निवास पर मिलकर और दिलचस्प चर्चा करके खुशी हुई।" इस मुलाकात की बातचीत के विवरण साझा नहीं किए गए, लेकिन इस तस्वीर ने फैशन 2 (Fashion 2) में प्रियंका की वापसी की अटकलें शुरू कर दी हैं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म में कंगना रनौत के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी और प्रशंसक उन्हें सीक्वल में एक बार फिर साथ देखने के लिए उत्सुक हैं। एक नेटिजन ने पूछा, "क्या हम फैशन 2 (Fashion 2)में कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जोड़ी देख सकते हैं?" वहीं, एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, "क्या आप फैशन 2 कंगना के बिना बना रहे हैं? कृपया ऐसा मत करें। सोनाली हमेशा फैशन की मुख्य हाइलाइट हैं।"

भंडारकर ने बॉलीवुड हंगामा से कहा, "मुझे लगता है कि फैशन का सीक्वल बनाने की पूरी संभावना है। आज फैशन की दुनिया बदल गई है। सोशल मीडिया ने पूरी तरह से कब्जा कर लिया है। इस समय जब सुपरमॉडल्स के नाम कम हो गए हैं, बॉलीवुड सेलेब्स शोस्टॉपर्स बन गए हैं। यही मैं फैशन 2 के माध्यम से पूछना चाहता हूं - ये सुपरमॉडल्स कहां गायब हो गए हैं?"

मूल फैशन को आलोचकों द्वारा सराहा गया था, जिसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मेघना माथुर का किरदार निभाया था और कंगना रनौत ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता था।

Leave a Comment

Comments