अनन्या पांडे (Ananya Panday): ‘कॉल मी बे (Call Me Bae)’ का प्रीमियर 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर

करण जौहर (Karan Johar) द्वारा निर्मित और अनन्या पांडे (Ananya Panday) द्वारा अभिनीत बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘कॉल मी बे (Call Me Bae)’ का प्रीमियर 6 सितंबर 2024 को प्राइम वीडियो पर होगा। यह सीरीज भारत के साथ-साथ दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम होगी।

इस सीरीज की कहानी एक साउथ दिल्ली की अमीर वारिसा की है, जो मुंबई में अपनी जिंदगी को नए तरीके से जीने की कोशिश करती है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे वह अपने जीवन की चुनौतियों और रिश्तों का सामना करती है और एक नई पहचान बनाती है। अनन्या पांडे (Ananya Panday) इस सीरीज में मुख्य भूमिका में हैं और उनके किरदार में ग्लैमर, हास्य और गंभीरता का अनोखा मिश्रण देखने को मिलेगा।

‘कॉल मी बे (Call Me Bae)’ का निर्देशन कॉलिन डी’कुन्हा ने किया है, और इसे करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी, धर्मा प्रोडक्शंस, ने पहले भी कई हिट फिल्में और वेब सीरीज दी हैं, और इस नई पेशकश से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं।

इस वेब सीरीज की अनूठी कहानी, जिसमें दक्षिण दिल्ली की एक लड़की की मुंबई में जीवन की यात्रा दिखाई गई है, दर्शकों के लिए एक ताजगी भरा अनुभव होगा। इसमें हास्य, ड्रामा, और भावनात्मक पलों का संगम है, जो दर्शकों को बांधे रखने का वादा करता है।

‘कॉल मी बे (Call Me Bae)’ का प्रीमियर होने के साथ ही यह सीरीज न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में चर्चा का विषय बनने की उम्मीद है। अनन्या पांडे (Ananya Panday) के इस नए अवतार को देखने के लिए उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Comment

Comments