मालिक(Maalik): राजकुमार राव(Rajkummar Rao) ने 40वें जन्मदिन पर अपनी नई एक्शन फिल्म का पोस्टर किया रिलीज़, कहा 'शूटिंग शुरू हो गई है'

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपने 40वें जन्मदिन के मौके पर अपनी आने वाली फिल्म मालिक (Maalik)का ऐलान कर सबको हैरान कर दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक जोरदार पोस्टर साझा किया, जिसमें उनके नए किरदार की झलक देखने को मिली। पोस्टर में राव सफेद कपड़ों में एक पुलिस जीप पर खड़े हैं, उनके हाथ में बंदूक है, और उनकी तीखी नजरें फिल्म के एक्शन और रोमांच से भरपूर होने का संकेत देती हैं।

इस पोस्टर के साथ टैगलाइन "पैदा नहीं हुए तो क्या, बन तो सकते हैं" भी दी गई है, जो फिल्म के मुख्य विचार को उजागर करती है। राव ने पोस्टर के साथ लिखा, “मालिक की दुनिया में आपका स्वागत है। शूटिंग शुरू हो चुकी है, और जल्द ही मुलाकात होगी,” जिसने उनके फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ा दी है।

मालिक (Maalik)राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के करियर में एक नई शुरुआत है, जहां वे पहली बार एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन पुलकित कर रहे हैं, जो थ्रिलर और ड्रामा फिल्में बनाने के लिए प्रसिद्ध हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल भारत के कई लोकेशनों पर चल रही है, लेकिन रिलीज़ डेट की घोषणा अभी बाकी है।

इस फिल्म का निर्माण कुमार तौरानी के टिप्स फिल्म्स और जय शेवकिरमानी की नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है। मालिक (Maalik)में राजकुमार राव का किरदार उनकी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक मानी जा रही है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के लगातार बेहतरीन काम की सराहना कर रहे हैं।

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को हाल ही में स्त्री 2 (Stree 2) में देखा गया था, जो 15 अगस्त को रिलीज़ हुई थी। इसके अलावा, उनके पास विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो जैसे कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स भी आने वाले हैं।

Leave a Comment

Comments