अदिवि सेश(Adivi Sesh) और इमरान हाशमी(Emraan Hashmi) की ₹100 करोड़ की जासूसी थ्रिलर 'जी2(G2)' में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता जुड़े

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल, जो अपनी सफल फिल्म कार्तिकेय 2 के लिए मशहूर हैं, एक बार फिर एक धमाकेदार जासूसी थ्रिलर जी2 (G2) (गुडाचारी 2) को भारतीय सिनेमा के पर्दे पर लाने के लिए ए.के. एंटरटेनमेंट्स के साथ जुड़ रहे हैं। यह परियोजना भारतीय सिनेमा की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक बनने जा रही है, जिसका बजट ₹100 करोड़ रखा गया है।

जी2 (G2)2018 की हिट फिल्म गुडाचारी (Goodachari) का सीक्वल है, जिसमें अदिवि सेश (Adivi Sesh) ने मुख्य भूमिका निभाई थी। पहली फिल्म की सफलता को आगे बढ़ाते हुए, जी2 (G2) का लक्ष्य इस फ्रेंचाइजी को नई ऊंचाइयों तक ले जाना है, चाहे वो पैमाना हो या कहानी कहने की शैली। इस सीक्वल में दर्शकों को रोमांच से भरपूर एक नई कहानी देखने को मिलेगी, जिसमें ट्विस्ट, जासूसी, और तीव्र एक्शन सीक्वेंस होंगे, जो दर्शकों को सीट से बांधे रखने का वादा करती है।

अदिवि सेश (Adivi Sesh) इस फ्रेंचाइजी में वापसी कर रहे हैं, और इस बार उनके साथ बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी नजर आएंगे। इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर एक नई ऊर्जा लाने की उम्मीद है, क्योंकि दोनों ही अभिनेता अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। फिल्म का निर्देशन विनय कुमार सिरिगिनेदी करेंगे, जो अपनी अनोखी दृष्टि से इस परियोजना को एक अलग ही पहचान देने का काम करेंगे, जिससे यह भारतीय थ्रिलर्स की भीड़ में अलग खड़ी हो सके।

जी2 (G2) की भव्यता में और इजाफा करने के लिए इसे स्विट्जरलैंड, फ्रांस, पोलैंड और इटली जैसे खूबसूरत यूरोपीय देशों में फिल्माया जाएगा। ये लोकेशन न केवल फिल्म के लिए शानदार दृश्यात्मक पृष्ठभूमि प्रदान करेंगी, बल्कि एक अंतरराष्ट्रीय माहौल भी जोड़ेंगी, जो वैश्विक दर्शकों को आकर्षित करने की उम्मीद है।

अपनी प्रभावशाली कास्ट, विशाल बजट, और अंतरराष्ट्रीय शूटिंग लोकेशंस के साथ, जी2 (G2) भारतीय सिनेमा में एक ऐतिहासिक फिल्म बनने की पूरी संभावना रखती है, जो दर्शकों को एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है, जिसमें उच्च-स्तरीय ड्रामा और शानदार एक्शन का सम्मिश्रण होगा।

Leave a Comment

Comments