रानी मुखर्जी(Rani Mukerji) के साथ 'मर्दानी' फ्रेंचाइज़ की अगली कड़ी 'मर्दानी 3(Mardaani 3)' की यश राज फिल्म्स ने की घोषणा

'मर्दानी(Mardaani)' की दसवीं वर्षगांठ के अवसर पर, यश राज फिल्म्स (YRF) ने आधिकारिक तौर पर 'मर्दानी 3 (Mardaani 3)' के रूप में फ्रेंचाइज़ की तीसरी कड़ी की घोषणा की है। इस फिल्म का मुख्य आकर्षण रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की भूमिका होगी, जो एक बार फिर शिवानी शिवाजी रॉय के रूप में नजर आएंगी। शिवानी, एक शक्तिशाली और निर्भीक पुलिस अधिकारी, ने पहले दो भागों में अपनी प्रभावशाली उपस्थिति से दर्शकों को प्रभावित किया है।

पहले 'मर्दानी(Mardaani)' फिल्म की सफलता के बाद, जिसने महिलाओं की ताकत और पुलिसकर्मियों की कठिनाइयों को उजागर किया था, 'मर्दानी 3(Mardaani 3)' ने दर्शकों के बीच उत्सुकता और अपेक्षाएँ बढ़ा दी हैं। रानी मुखर्जी(Rani Mukerji) ने अपनी बहादुरी और दृढ़ता के लिए सराहना प्राप्त की है, और उनके प्रशंसा प्राप्त किरदार शिवानी शिवाजी रॉय की वापसी से दर्शकों की उम्मीदें और भी अधिक बढ़ गई हैं।

'मर्दानी' ने रिलीज के समय ही व्यापक सराहना प्राप्त की थी, और इसके द्वारा प्रस्तुत सामाजिक मुद्दों और एक्शन-थ्रिलर के सम्मिलन ने इसे एक प्रमुख हिट बना दिया था। इसके दूसरे भाग ने भी दर्शकों और समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रियाएँ प्राप्त की थीं।

अब, 'मर्दानी 3(Mardaani 3)' इस फ्रेंचाइज़ की कहानी को नई ऊँचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है। फिल्म की घोषणा ने उत्साह और सस्पेंस को बढ़ा दिया है, और इसके रिलीज की तारीख के आस-पास दर्शकों की प्रतीक्षा और भी बढ़ गई है। यश राज फिल्म्स का यह नया प्रयास निश्चित रूप से एक और बड़ी हिट साबित होगा।

 

Leave a Comment

Comments